श्री जसनाथ सीनियर सैकण्डरी स्कूल में आपका स्वागत है।

श्री जसनाथ सीनियर सैकण्डरी स्कूल में आपका स्वागत है। इस विद्यालय की स्थापना सन् 2010 में की गई । यह विद्यालय राजस्थान बोर्ड सैकण्डरी एज्यूकेशन, राजस्थान से सम्बद्ध है। प्रथम सत्र में विद्यालय 160 विद्यार्थियों के साथ प्रारंभ किया गया। विद्यालय में प्रदान की जाने वाली उच्च गुणवतापूर्ण एवं सर्वांगीण विकास से युक्त शिक्षा के कारण प्रति वर्ष छात्रों की संख्या बढ़ती गई

श्री जसनाथ सीनियर सैकण्डरी स्कूल क्यों ?

कम्प्यूटर लैब

कम्प्यूटर शिक्षा स्कूल में पाठ्यक्रम का एक अभिन्न अंग है। उन्नत मशीनों के साथ अत्याधुनिक कम्प्यूटर प्रयोगशाला छात्रों के बीच बहुत लोकप्रिय है।

पुस्तकालय

पुस्तकालय बच्चों एवं शिक्षकों के लिए एक मुख्य संसाधन केन्द्र है। पाठ्यक्रम के अतिरिक्त बच्चों को देश-विदेश में होने वाली घटनाओं की जानकारी देने के उद्देश्य से पुस्तकालय में विभिन्न प्रकार की

सीसीटीवी कैमरा

सीसीटीवी (क्लोज-सर्किट टेलीविज़न) एक टीवी प्रणाली है जिसमें संकेतों को सार्वजनिक रूप से वितरित नहीं किया जाता है, लेकिन निगरानी की जाती है .

कक्षा-कक्ष

सभी कक्षाओं को ऐसे सुसज्जित एवं व्यवस्थित किया गया है कि प्रत्येक छात्र को शिक्षक का अधिकतम व्यक्तिगत ध्यान प्राप्त हो। प्रत्येक क्लास-रूम हवादार एवं रोशनी युक्त है।

फोटो गैलरी